Search This Website

Saturday 29 October 2022

वनप्लस नॉर्ड की शानदार स्मार्टवॉच, जाने कितनी अलग है सबसे

 

वनप्लस नॉर्ड की शानदार स्मार्टवॉच, जाने कितनी अलग है सबसे

ONEPLUS के पोर्टफोलियो में नॉर्ड सीरीज वैल्यू फॉर मनी सेगमेंट की तरह है जिसमें एक्सपीरियंस तो वनप्लस ब्रैड का रहे लेकिन दाम कम हों। फोन, ईयरबड्स, टीडब्ल्यूएस के बाद इसमें कंपनी ने पहली नॉर्ड वॉच लॉन्च की है, जो 1.78 इंच के एमोलेड डिस्प्ले के साथ आती है। इसका दाम कंपनी की वेबसाइट पर



नॉर्ड वॉच कीमत : 4999 रुपये

Onepus नोर्ड 


ब्लूटूथ से फोन पर म्यूजिक और कैमरा 


कंट्रोल कर सकते हैं लेकिन कॉल कनेक्ट


करने का फीचर नहीं है।


मिलाकर यह वन टैप पर पर्सनल हेल्थ 4,999 रुपये है।


स्मार्टवॉच में चार्जिंग का मसला रहता


समरी भी देता है, यानी दो मिनट से कम में है, यानी कई अच्छी घड़ियों में भी रोज नाड वाच पहली नजर में एपल वॉच नॉर्ड वॉच को फोन से कनेक्ट करने के फुल बॉडी मेजरमेंट। 100 से ज्यादा वॉच चार्ज करने का झंझटा लेकिन नॉड वाच का तरह लगता है, मटेलिक बिल्ड के लिए N Health ऐप डाउनलोड करना फेस हैं, जिन्हें मूड और काम के हिसाब में फुल चार्ज पर 10 दिन तो मिल जाते साथ काफी सालिड है। दिखने में एमोलेड होगा। फोन नोटिफिकेशन वॉच पर मिलते से बदल सकते हैं। वनप्लस ने अपडेट के हैं, चाहें तो पावर सेविंग मोड ऑन कर को चमक और 60 हर्ज का रिफ्रेश रेट हैं। 



यह घड़ी सटीक ढंग से आपकी नींद साथ इसमें सेल्फी को ही वॉच फेस बनाने बैटरी की बचत की जा सकती है। बेटरी इसे प्राइस रेंज में बाकी घड़ियों से अलग और उसकी क्वॉलिटी को रिकॉर्ड करती का फीचर भी हाजिर कर दिया है। 100 से में 30 दिन का स्टैंडबाय टाइम है। चार्जिग बनाता है। धूप की रोशनी में स्क्रीन को है। साथ ही लगातार हार्ट रेट भी दर्ज करती ज्यादा ही स्पोर्ट्स मोड है, जिन्हें आसानी के लिए मैग्नेटिक यूएसबी चार्जर आता है। देखने में कोई दिक्कत नहीं होती, स्क्रीन है। इसके अलावा ब्लड ऑक्सिजन के से सिलेक्ट कर सकते हैं। 



लेफ्ट में दिए वनप्लस का कहना है कि हमने इसमें वही का रिस्पॉन्स फास्ट है। आईपी 68 रेटिंग के लिए SPO2 मॉनिटरिंग का फीचर भी है। गए बटन को क्लिक कर ऐप्स ड्रॉअर में बैंड और डिजाइन दिए हैं जो वनप्लस वॉच साथ यह पानी से कुछ हद तक प्रोटेक्ट भी रनिंग के दौरान स्टेप काउंट में कोई मसले जा सकते हैं, जहां कई तरह के फिटनेस, में हैं जो लंबे वक्त तक पहनने में दिक्कत रहती है। डिजाइन प्लस पॉइंट है। नहीं मिले। हार्ट रेट, स्ट्रेस और SPO2 को स्टॉप वॉच और कैलकुलेटर जैसे ऐप्स हैं। नहीं देते हैं।


No comments:

Post a Comment